Hi FRiends Here u Find, Latest Update for Gujarat Goverment Job Related, and Other Semi-goverment and Private job vacancy update, latest

Sunday, May 15, 2016

*WhatsApp यूजर्स बन सकते हैं हैकर्स का अगला शिकार, इस मैसेज से रहें सावधान !*

जालंधरः कुछ दिन पहले मशहूर सोशल साइट फेसबुक पर एक वीडियो बग् के बारे में बताया गया था जिस में एक मेसेज के साथ वीडियो लिंक भेजा जाता था और वीडियो को ओपन करने पर आपकी फेसबुक आई.डी. हैक हो जाती थी। हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार अब मशहूर ऑनलाइन मैसेजिंग प्लेटफार्म व्हाट्सएप्प को अफ़वाह और बदनाम हैकर का निशाना बनाया जा रहा है। हाल ही में "बिना इंटरनैट व्हाट्सएप्प की अफवाह के बाद अब "व्हाट्सएप्प गोल्ड" की लेटेस्ट अफवाह सामने आई है। 

इसमें व्हाट्सएप्प यूजर्स को एक मैसेज मिलता है जो एक तरह का व्हाट्सएप्प के गोल्ड वर्जन को अपग्रेड करने का इनवीटेशन होता है। इस मेसेज का स्क्रीन शॉट उपर पर दी तस्वीर में देख सकते हो। इस मैसेज में व्हाट्सएप्प गोल्ड वर्जन के फीचर्स के बारे में बताया जाता है और इस को अपग्रेड करने के लिए कहा जाता है। यूजर्स को इस मेसेज से सावधान रहने की ज़रूरत है क्योंकि यह एक तरह की अफ़वाह है और यह व्हाट्सएप्प की कोई आफिशियल अपडेट नहीं है। इस मैसेज के लिंक पर क्लिक करने के साथ यूजर्स की तरफ से एक पेज ओपन होगा जिस में एक 404 एरर दिखाई देगा। यह हैकर्स की तरफ से यूजर्स की निजी जानकारी या डाटा को हैक करन के लिए कोई ट्रैप हो सकता है। इसके लिए यूजर्स इस तरह के किसी भी मेसेज पर क्लिक न करें। 

0 comments:

Post a Comment

Advertisement

Popular Posts

Categories

Total Pageviews

Menu :
Powered by Blogger.

What they says

    About Us

    Latest Updates